छतरपुर में हुई कार्रवाई पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का बयान: कानून के दायरे में रहकर ही काम होगा

Must Read

छतरपुर। छतरपुर में हुई हालिया कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि कानून अपने तरीके से ही काम करेगा, चाहे वह कोई भी व्यक्ति हो। उन्होंने कहा, “चाहे इमरान प्रतापगढ़ी हो या कोई और, कानून कानून की तरह ही काम करेगा। अगर कोई कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश करता है, तो वह चाहे किसी भी क्षेत्र, जाति, या धर्म का हो, उसे बख्शा नहीं जाएग

शर्मा ने इस दौरान यह भी स्पष्ट किया कि मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था के मामले में कोई पक्षपात नहीं होता। उन्होंने कहा, “यहां ऐसा नहीं होता कि इस धर्म का है तो कार्रवाई होगी और उस धर्म का है तो नहीं। अगर कोई कानून अपने हाथ में लेने का काम करता है और समाज में दहशत फैलाने की कोशिश करता है, तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।”

विष्णुदत्त शर्मा ने इमरान प्रतापगढ़ी और आरिफ़ मसूद का जिक्र करते हुए कहा कि अगर ये लोग भी कानून को हाथ में लेने की कोशिश करेंगे, तो उन्हें भी सुधारने में देरी नहीं लगेगी। उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है और यहां कानून के अनुसार ही काम होता है। किसी भी प्रकार के दबाव से कार्रवाई प्रभावित नहीं होगी।”

शर्मा का यह बयान छतरपुर में हुई घटना के संदर्भ में आया है, जिसमें कुछ लोगों पर कानून अपने हाथ में लेने का आरोप है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कर दिया कि राज्य में कानून का राज है और कोई भी इसको चुनौती देने का प्रयास करेगा तो उसे कड़ी सजा दी जाएगी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This