कांग्रेस नेताओं की अशोभनीय टिप्पणी पर भाजपा ने राहुल गांधी से मांगा जवाब

Must Read

BJP seeks reply from Rahul Gandhi on indecent remarks of Congress leaders

रायपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी की गई। इसे मुद्दा बनाते हुए प्रदेश भाजपा ने शनिवार को एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी पर सवालों के जरिए हमला बोला।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरणदेव और वन मंत्री केदार कश्यप ने अलग- अलग बयान जारी कर आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस मुद्दाविहीन हो गई है और लोकसभा चुनाव में हार से बौखलाकर प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं, इसलिए श्री गांधी को इसका जवाब देना चाहिए कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने के लिए राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं को टास्क दिया है, कवासी लखमा के मोदी मरेगा और महंत के सिर फोड़ने वाले बयान पर क्या राहुल गांधी की रजामंदी है? श्री देव ने कहा कि कांग्रेस नेता राजनीतिक शुचिता को तार-तार कर रहे हैं यह बात राहुल गांधी भलीभांति समझ रहे हैं।

वन मंत्री केदार कश्यप ने पूछा कि आदिवासी नेता स्व. महेंद्र कर्मा के हत्यारों को संरक्षण क्यों दे रहे हैं? उन्होंने पूछा कि आदिवासियों के हित की बात करने वाले राहुल गांधी को बताना चाहिए कि द्रोपदी मुर्मू राष्ट्रपति न बन पाए इसके लिए क्यों पूरी ताकत लगाई। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद बनाने की बात आती है, तो किसी आदिवासी या पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को क्यों नहीं बनाया गया?

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This