भाजपा केवल जुमलेबाजी और हवा की बातें करती है – कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा

Must Read

BJP only makes statements and talks – Congress state in-charge Kumari Selja

रायपुर : कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में धर्म की आड़ लेना उसकी पुरानी आदत है। धर्म की आड़ लेते हैं ठीक है, पर धर्म निभाना तो सीखें। इसमें वे पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। सैलजा जगदलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के कवर्धा प्रवास के दौरान कुछ माह पूर्व सांप्रदायिक हिंसा पर दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जुमलेबाजी और हवा की बातें करती है। धर्म है लोगों के प्रति विश्वास और विश्वास जीतना, केवल उसकी बातें करना नहीं। सैलजा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरों पर कहा कि पहले आते और यहां के लोगों को कुछ सौगात देते तो कोई बात होती, लेकिन अब आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों की मांग थी कर्ज माफी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्ज माफी की घोषणा की। सैलजा आज जगदलपुर, कोंडागांव, नारायणपुर, कांकेर में पदाधिकारियों से मिलेंगी। 15 साल के कुशासन को जनता ने नकारा: सैलजा ने कहा जनता ने पिछले चुनाव में भाजपा के 15 वर्षों के कुशासन को नकारा था। इतने वर्षों में उन्होंने जो किया था, उसी के कारण बाहर का रास्ता दिखाया था।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This