भाजपा नेता की हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप के नेतृत्व में भाजपा के अधिकारियों ने एसपी से की मुलाकात

Must Read

भाजपा नेता की हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप के नेतृत्व में भाजपा के अधिकारियों ने एसपी से की मुलाकात

जगदलपुर — भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप के नेतृत्व में बस्तर एस.पी जितेंद्र कुमार मीणा से बुधवार को भाजपा पदाधिकारी का दल एसपी ऑफिस मे मिलने पहुँचा।भारतीय जनता पार्टी बस्तर के मंत्री एवं किलेपाल 3 के पूर्व सरपंच स्वर्गीय बुधराम करटाम जो कि 16 जनवरी 2023 की सुबह प्रतिदिन की भांति सुबह की सैर के लिए निकले थे काफ़ी देर से घर वापस नहीं लौटने के कारण उनके घरवालो ने पतासाजी किया तो उनका शव पुल के नीचे मिला।जिस अवस्था में उनका शव मिला उसे देख कर घर वाले एवं ग्रामीण जनों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि हत्या करके शव पुल के नीचे फेंक दिया गया हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बस्तर जिले के पदाधिकारीओ ने बस्तर एसपी से मिलकर कहा जांच दल गठित कर विभिन्न पहलुओं मे निष्पक्ष जांच करते हुए वास्तविकता को लाने का प्रयास करें।पूर्व सरपंच वर्तमान में उनकी पत्नी सरपंच होने के कारण ग्राम के सभी गतिविधियों में अहम भूमिका होती है। अगर हत्या हुई है तो क्या कारण है और इसके पीछे कही कोई राजनीतिक, सामाजिक, जाति दुश्मनी तो नहीं कौन लोग हैं जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है ।

हमारी मांग है कि इन सभी पहलुओं में निष्पक्ष जांच हो

प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा भाजपा का हमने एक निष्ठावान कार्यकर्ता को खोया है इसका हमें बहुत दुख है। दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए। इस हत्या का खुलासा पुलिस जल्दी करें।बस्तर एस.पी जितेंद्र कुमार मीणा ने सभी पहलुओं की जांच करने का आश्वासन दिया।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी, पूर्व विधायक डॉ सुभाऊ कश्यप, पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप,पूर्व विधायक बैदू राम कश्यप, श्रीनिवास राव मद्दी,रामाश्रय सिंह,वेद प्रकाश पांडे,संग्राम सिंह राणा, अविनाश श्रीवास्तव उपस्थित थे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This