संसद में पीएम मोदी के बोलने को लेकर बीजेपी सांसदों ने विपक्ष को तैयार रहने को कहा,खड़गे ने किया पलटवार, क्या परमात्मा है वो?वे कोई भगवान नहीं हैं…..

Must Read

संसद में पीएम मोदी के बोलने को लेकर बीजेपी सांसदों ने विपक्ष को तैयार रहने को कहा,खड़गे ने किया पलटवार, क्या परमात्मा है वो?वे कोई भगवान नहीं हैं…..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीआज संसद में जमकर गरजने वाले हैं। पीएम मोदी विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बोलेंगे और इस दौरान वह विपक्ष के हमलों का जवाब भी देते नजर आएंगे। पीएम मोदी के भाषण पर आज सबकी निगाहें होंगी। क्योंकि विपक्ष ने पीएम मोदी के सदन में बोलने को लेकर खूब हंगामा मचाया है। जबसे संसद के मानसून सत्र की कार्यवाही शुरू हुई है। यानि करीब एक महीने से लगातार कांग्रेस और अन्य विपक्ष के ओर से मणिपुर के मुद्दे पर पीएम मोदी का सदन के अंदर जवाब मांगा जा रहा है। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम करीब 4 बजे संसद में बोलेने पहुंचेंगे।

BJP बोली- विपक्ष तैयार हो जाए, खड़गे ने पलटवार किया

इधर, संसद में पीएम मोदी के बोलने को लेकर बीजेपी सांसद काफी जोश में दिख रहे हैं। बीजेपी सांसदों ने विपक्ष को तैयार रहने को कहा है। बीजेपी सांसद सुकांता मजूमदार ने कहा कि, संसद में आज का दिन अहम है, खासकर विपक्ष के लिए। पीएम मोदी एक घंटे से ज्यादा बोलेंगे, विपक्ष को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। इसके पलटवार में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने जमकर तंज़ कस दिया। खड़गे ने कहा कि, प्रधानमंत्री के आने से क्या होने वाला है? क्या परमात्मा है वो? वे कोई भगवान नहीं हैं। वहीं कांग्रेस सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि, हमें कोई अपेक्षा नहीं है। पीएम मोदी को जो बोलना है बोलने दीजिए, हम सामना करेंगे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This