मंत्री बनने को लेकर सवाल पर बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा ने दिया बयान

Must Read

मंत्री बनने को लेकर सवाल पर बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा ने दिया बयान

रायपुर से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा का बयान सामने आया है। उनसे मंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि मंत्री बनने की कोशिश सभी कर रहे, मैं भी कर रहा हूं। रायपुर से एक मंत्री जरूर होना चाहिए। 3 विधायक हैं, इनमे से किसी एक को मंत्री बनाना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान जगन्नाथ का हाथ जिसके सर पर होगा,उसे मौका मिलेगा। राज्यपाल से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि वे राज्यपाल को जगन्नाथ रथयात्रा का निमंत्रण देने गए थे। लेकिन सीएम विष्णुदेव साय और राज्यपाल की मुलाकात में शामिल नहीं थे।

इधर रायपुर में ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की है। सीएमसाय और राज्यपाल की मुलाकात में बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल के मंत्रालयों को लेकर सीएम साय की चर्चा राज्यपाल से हुई है।

इसमें भी खासकर संसदीय कार्यमंत्री के दायित्व को लेकर बात हुई है। क्योंकि विधानसभा सत्र से पहले किसी और मंत्री को संसदीय कार्य मंत्रालय दिया जा सकता है। संवैधानिक कारणों से मुख्यमंत्री के पास संसदीय कार्य मंत्रालय का दायित्व नहीं रह सकता है। और संभव है कि जुलाई में ही मानसून सत्र भी बुलाया जाए, ऐसे में संसदीय कार्यमंत्री का दायित्व किसी के पास रहना जरूरी है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This