नानगूर मण्डल में हुई भाजपा सदस्यता अभियान कार्यशाला

Must Read

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर गुरूवार को नानगूर मण्डल में कार्यशाला आयोजित की गयी। जिसमें बस्तर सांसद महेश कश्यप विशेष रूप से मौजूद रहे। सांसद महेश कश्यप ने कार्यशाला में कार्यकर्ताओं से भाजपा सदस्यता अभियान को अत्यंत गंभीरता से लेते हुये अधिक से अधिक सदस्य बनाने कहा।

नानगूर मण्डल में आयोजित का कार्यशाला में सदस्यता अभियान की प्रक्रिया के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गयी। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों से चौपाल आदि लगाकर सदस्यता अभियान को गति देने कहा गया। सांसद महेश कश्यप ने कहा कि भाजपा सदस्यता अभियान में प्रत्येक कार्यकर्ता को समर्पित भाव से कार्य करना है। एक कार्यकर्ता को पचास सदस्य आवश्यक रूप से बनाना है। किसी भी तरह की समस्या आने पर उसके निदान के लिये मण्डल स्तर पर टीम गठित की गयी है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। जिसमें नये सदस्यों को जोड़ने का महती कार्य सदस्यता अभियान में सभी को करना है।

कार्यशाला में प्रमुख रूप से सदस्यता अभियान जिला संयोजक योगेन्द्र पाण्डेय, रामाश्रय सिंह, मण्डल प्रभारी रजनीश पाणिग्रही, सतीश सेठिया, राधेश्याम सेठिया, नीलांबर सेठिया, राधे सेठिया,सतीश बाजपेयी, लकीधर सेठिया, मुरली सेठिया, राम केशरी गोयल, राजेश सेठिया, लखमु राम बघेल आदि सहित कार्यकर्ता शामिल रहे।
________________

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This