भाजपा नेता यासीन खान की निर्मम हत्या,हथौड़े और लाठियों से पीट-पीटकर कर की हत्या,आरोपियों की तलाश जारी

Must Read

भाजपा नेता यासीन खान की निर्मम हत्या,हथौड़े और लाठियों से पीट-पीटकर कर की हत्या,आरोपियों की तलाश जारी

राजस्थान – राजस्थान के अलवर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भाजपा नेता यासीन खान की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया गया कि कोटपूतली कस्बे में बदमाशों ने सड़क के बीच हथौड़े और लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

दरअसल, बीजेपी नेता यासीन खान भाजपा नेता परमिंदर शर्मा और एडवोकेट जितेंद्र शर्मा के साथ किसी काम से अलवर से जयपुर के लिए निकले थे। रास्ते में विजयपुर गांव के पास दो गाड़ियों में आए हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी को रोका और ताबड़तोड़ यासीन खान पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पैर पर हथौड़े से वार किया और बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं हमलावरों ने यासीन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और लोहे की रॉड व डंडों से भी उसके हाथ-पैर और कमर को तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी यासीन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और यासीन को इलाज के लिए जयपुर भर्ती करवाया. जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान यासीन खान की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This