छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या…

Must Read

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या…

रायपुर – छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां नक्सलियों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य रतन दुबे की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता रतन दुबे प्रचार के लिए निकले थे तभी नक्सलियों ने उन पर पीछे से वार कर दिया। पूरा मामला झाला थाना इलाके का है।

बीजेपी ने 35 नेताओं को 6 साल के लिए किया बाहर, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक के नाम भी शामिल

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से आरक्षक का क्या है संबंध?

बताया जा रहा है कि रतन दुबे चुनाव प्रचार के लिए धौड़ाई और कौशलनार गए हुए थे। तभी प्रचार के दौरान लोगों से जनसंपर्क कर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने उनके सिर पर जोरदार वार कर दिया जिससे वह नीचे गिर गए, उसके बाद उन पर कई बार हमला कर दिया गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों का कहना है कि नक्सली ग्रामीण की वेशभूषा में पहुंचे थे।

कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा, मिलेगा 46 प्रतिशत, कैबिनेट की बैठक में लिया फैसला…

 

क्या नक्सलियों के निशाने में भाजपा नेता….

छत्तीसगढ़ में यह पहली घटना नहीं है, बल्कि इसके पहले भी पिछले 9 महीने में 7 बीजेपी के नेताओं की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। 7 तारीख को प्रथम चरण का मतदान होना है ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भाजपा नेता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

 

छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के नारायणपुर विधानसभा के संयोजक व जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे जी के प्रचार के दौरान नक्सलियों द्वारा निर्ममता से की गई हत्या से मैं बेहद व्यथित हूं। इस कायरतापूर्ण घटना की समूची पार्टी निंदा करती है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This