भाजपा नेता हुंगाराम ने कवासी लखमा पर बेवजह प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, देखे VIDEO

Must Read

BJP leader Hungaram accused Kawasi Lakhma of unnecessarily torturing him.

जगदलपुर। युवा भाजपा नेता हुँगाराम ने प्रदेश के मुखिया और आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर आरोप लगाया है कि मंत्री के इशारे पर पुलिस द्वारा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर अपमानित किया जा रहा है।

विगत रविवार को छिंदगढ़ में हुए घटना पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वह छिंदगढ़ के निवासी हैं और अपने दोस्तों के साथ बैठे थे, अचानक पुलिस के आलाधिकारी आए और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए। पुलिस के अधिकारियों से गुनाह और कारण पूछने पर कोई जवाब नहीं दिया गया। पुलिस से ऐसा व्यवहार न करने की विनती की, परंतु वे जबरन गाड़ी मे बैठा कर मुझे ले गये, जिससे उनकी व्यक्तिगत छवि पर प्रभाव पड़ा है उन्हें अपमानित किया गया।

हुंगाराम ने कहा कि यह सब कवासी लखमा और भूपेश बघेल के इशारे पर किया जा रहा है,जानबूझकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है ताकि उनका मनोबल टूट जाए। उन्होंने कहा कि मैं किसी के दबाव में आने वाला नहीं,मैं अपने संकल्प में कायम हूं इस बार कवासी लखमा किसी हाल में नहीं जीत पाएंगे।

आपको बता दें भाजपा नेता हुंगाराम ने कुछ दिनों पूर्व बयान दिया था कि कवासी लखमा को हराकर ही रहेंगे यदि ऐसा नहीं कर पाए तो राजनीति से संन्यास लेने का संकल्प लिया है। हूँगाराम ने कहा कि यही वजह है कि लखमा इस तरह उन्हें टार्गेट कर अपमानित कर रहे हैं।

संवाददाता : धीरज मेहरा

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This