भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे का गाँवो में जनसमपर्क जारी

Must Read

BJP leader Harinath Khunte continues public relations in villages

सारंगढ़। सारंगढ़ विधानसभा में लगातार युवा नेता हरिनाथ खूटे अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश मंत्री का जनसंपर्क बढ़ता जा रहा है जनता के बीच पहुंचकर केंद्र की योजनाओं का कर रहा प्रचार प्रसार के साथ चर्चा सारंगढ़ के केडार मंडल के सल्हे ग्राम मे युवा नेता खूंटे ने जनसंपर्क किया जिसमे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

वहीं ग्रामीणों ने खूंटे को अपने बीच पाकर सड़क और मूलभूत सुविधाओं से अवगत करवाया जिसको लेकर खूंटे ने कहा कि भाजपा सरकार बनने वाली है उच्च गुणवत्ता के साथ सड़क की सुविधा मुहैया कराया जाएगा। अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री हरिनाथ खूंटे ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों को सबके बीच रखा।

ग्राम दलाल के ग्रामीणों ने केंद्र सरकार की योजनाओं से बहुत ही प्रभावित हुए और राजनीति पर्दे मे रहकर केंद्र की योजना का सही लाभ और सही जानकारी जनता तक नहीं पहुंच रहा उसे खूंटे के जनसंपर्क से ग्रामीण जागरूक हुए, जिससे खूंटे को भी ग्रामीणों का भरपूर समर्थन मिला और आने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए कहा गया। इस अवसर पर कृष्णा पटेल, पवन पटेल, भोग देव निषाद, नाथू राम, मोहन पटेल, सम्पत चौहान व ग्रामवासी मौजूद रहे

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This