भाजपा प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के साथ बैठे धरने पर, विपक्षी दल के खिलाफ कार्यवाही की मांग

Must Read

भाजपा प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के साथ बैठे धरने पर, विपक्षी दल के खिलाफ कार्यवाही की मांग

जशपुरनगर भारतीय जनता पार्टी ने कुनकुरी थाना का आज घेराव करने की घोषणा की है। भाजपा का आरोप है कि उनकी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता से, कांग्रेस प्रत्याशी युडी मिंज द्वारा किये गए बदसलूकी और मोबाइल छीनने के मामले मे शिकायत करने के बाद भी, पुलिस ने अब तक मिंज के खिलाफ प्राथमिकी पंजीबद्ध नहीं किया है।

मंजूभगत ने पुलिस से किये गए शिकायत मे बताया है कि 12 नवंबर की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे युडी मिंज, 10-12 कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ उनके घर मे जबरन अंदर घुस आए और धक्का मुक्की करते हुए, हाथ से मोबाइल छीन लिया। पीड़िता के अनुसार युडी मिंज और कांग्रेस के कार्यकर्ता, भाजपा के लाड़ली बहना योजना के लिए भरवाये जा रहे फ़ार्म का विरोध कर रहे थे। इसके साथ ही उनके द्वारा, गाँव मे चुनावी कार्यालय खोलने के लिए कमरा णा दिए जाने से भी युडी मिंज उनसे नाराज थे। पीड़िता ने पुलिस से मामले मे मिंज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वीडियो हुआ वायरल भाजपा की महिला कार्यकर्ता मंजू भगत से विवाद करते और उनसे मोबाइल छीनने का वीडियो, इंटरनेट मिडिया मे तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे मिंज, भाजपा पर 15 लाख रूपये ख़ाता मे देने का झूठा वायदा करने और पीड़िता के हाथ से मोबाइल लेते हुए दिखाई दे रहे हैँ।

कांग्रेस प्रत्याशी युडी मिंज ने भी ब्यान जारी कर सफाई दी है उनका कहना है की भाजपा आचार संहिता का उलघ्न करते हुए, केरडीह मे महतारी बंदन योजना का फ़ार्म भरवा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर वे कार्यकर्ताओ के साथ मौक़े पर पहुँचे थे। उन्होंने कहा कि जो योजना अभी लागू नहीं हुई है, उसका फ़ार्म भरवाना पूरी तरह से गलत है। इसकी शिकायत मुख्य मंत्री भूपेश बघेल, चुनाव आयोग से कर चुके हैँ। उन्होंने ने भी कुनकुरी के रिटनिंग अधिकारी से इसकी शिकायत की है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This