भाजपा प्रत्याशी धरने पर बैठी,शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारीबाजी

Must Read

भाजपा प्रत्याशी  धरने पर बैठी,शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारीबाजी

छत्तीसगढ़ कोण्डागांव विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना के लिए अभी तीन दिन बाकी है, लेकिन इसके पहले ही चुनावी घमासान जारी है. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोण्डागांव से भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी अपने समर्थकों के साथ आज मतगणना स्थान स्ट्रांग रूम के सामने धरने पर बैठ शासन-प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की है।

भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी ने आरोप लगाया कि अधिकारियों की देखरेख में कांग्रेस के अभिकर्ता समेत दो-तीन लोग स्ट्रांग रूम में प्रवेश किए हैं. इस संबंध में आवेदन और शिकायत के बाद भी प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. उन्होंने कहा कि 7 नवंबर को मतदान खत्म होने के बाद से हम स्ट्रांग रूम की देखरेख करने के लिए प्रशासन से जगह की मांग कर रहे हैं. लेकिन स्ट्रांग रूम के सामने जगह न देकर हमें पीछे जगह दी गई है. लता उसेंडी ने कहा कि यहां से कैसे स्ट्रांग रूम में होने वाली गड़बड़ी को देख सकते हैं. यही नहीं जो मत पत्र आए हैं, उन्हें ट्रेजरी में रखा गया है, जहां कई लोगों का आना जाना है. उसे भी हमने स्ट्रांग रूम में रखने के लिए आवेदन दिया था, मगर कार्रवाई कुछ भी नहीं हो रही है. जब तक कार्रवाई नहीं होती हम धरने से नहीं हटेंगे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This