मंत्री रबिंद्र चौबे के बंगले का घेराव करने निकले भाजपाई, पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर रोका

Must Read

BJP came out to lay siege to minister Rabindra Choubey’s bungalow, police stopped by putting barricades

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद चुन्नीलाल साहू के नेतृत्व में किसानों और जिले के कमार आदिवासी लोगों के साथ मंत्री का घेराव करने निकले भाजपा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खालसा स्कूल के पास बैरिकेट्स लगाकर रोक लिया। इसके बाद सांसद और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वहीं धरने पर बैठ गए।

बता दें कि गरियाबंद जिले में स्थित सिकासेर जलाशय के बैक वाटर को नहर बना कर किसानों तक पहुंचाने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के बंगले का घेराव करने निकले थे।

इस दौरान सांसद चुन्नीलाल साहू ने कहा कि गरियाबंद इलाके के किसान काफी दिनों से सिकासेर बांध के बैक वाटर को नहर बनाकर गांव तक पहुंचाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। कई बार इसको लेकर मंत्री और मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुके हैं लेकिन सरकार द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए सिकासेर के किसान और आदिवासी, कमार जाति के लोग पदयात्रा करके आज रायपुर पहुंचे हैं। आज ये सभी अपनी मांगों को लेकर राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे। उनका कहना है कि इस मांग को लेकर उनका आंदोलन जारी रहेगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This