क्षेत्र में भाजपा सक्रिय, 50 लोगों ने किया पार्टी प्रवेश

Must Read

BJP active in the area, 50 people entered the party

सारंगढ़। विधानसभा क्षेत्र के बरमकेला विकाशखंड अंतर्गत ग्राम कर्राकोट मे युवा नेता प्रदेश मंत्री हरिनाथ खुंटे का जनसम्पर्क सम्पन्न हुआ। ग्रामीणों ने मादर झांज की ताल में थिरकते हुए श्री खुंटे का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में भारत माता कि चलचित्र पर पूजा अर्चना के साथ फूल श्रीफल चढ़कर भारत माता की जयकारा लगते हुए कार्यक्रम की शुरवात किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकजुट हुए ग्रामीणों के बीच युवा नेता हरिनाथ खूंटे ने कांग्रेस की निकम्मी सरकार को लेकर जमकर निशाना साधा, कांग्रेस की कार्यकाल को लेकर जनता की बीच रखा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की जनता को ठगा है, जिस सरकार ने धान को लेकर किसानों को कहती है कि हमने 2500 रूपए में धान खरीदा है लेकिन उसमे सबसे ज्यादा पैसा देने वाला कोई है तो ओ है केंद्र की भाजपा सरकार है।

आगे खूंटे ने बताया कि गांव गरीब,किसान ,मजदूर के लिए काम करने की सोच रखने वाले भाजपा की सरकार है 2003 से पहले छत्तीसगढ़ मे सबसे ज्यादा बाहर कमाने खाने रोजी मजदूरी के लिए जाते थे उसको देखते हुए भाजपा की रमन सरकार ने सबको राशन कार्ड के माध्यम से राशन दिया इतना ही नहीं आज महामारी के दौर में भी केंद्र की मोदी सरकार ने आप सबको अतरिक्त चावल दिया साथ ही दिसंबर 2023 तक मोदी ने चावल फ्री कर दिया। कांग्रेस पार्टी आपकी चिंता नहीं है उन्हे तो सिर्फ राहुल गाधी और प्रियंका गांधी की चिंता है। आप छत्तीसगढ़ को देखिए गंगा जल की कसम खाकर बोला था शराब बंदी करेगे लेकिन सबके घर तक पहुंचाने का काम कर रहा है आप बा इस बात से अंदाजा लगा लो की कॉग्रेस की कई विधायक आज ईडी के छापे पड़ रहे यहां तक कि जेल जाने की नौबत आ चुका है कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार मे डूब गया है उनके कई प्रशासनिक अधिकारी तक फसे है आप भाजपा की मोदी सरकार के किसी नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है आपकी चिंता देश की मोदी की भाजपा सरकार करती है यहां तक कि मोदी ने वैश्विक महामारी मे माता बहनों के लिए महामारी मे सबके खाते में 500 सौ रुपए डाले है खूंटे ने कांग्रेस की भ्रष्ट कार्यकाल को बताते हुए कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने फेकना है और भाजपा की सरकार बनाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर 50 लोगों ने भाजपा किया

जनसम्पर्क के दौरान ग्राम कर्राकोट के लगभग पचास लोगों ने भाजपा के नीति से प्रभावित होकर भाजपा प्रवेश किया है। इनमे से कई लोग पूर्व में कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर चुके है। किंतु इस बार लोगों का मन परिवर्तन हो गया है। बहरहाल भाजपा प्रवेश करने वालों में प्रमुख रूप से हेमलाल चौहान, विधेस चौहान,बिनोधर सारथी,अशोक यादव, भागिरथी, लाला राम साहू, मनबोध सिदार, पुरंचन महंत, रामविलास सिदार, तेजराम महंत, गजिंदर महंत, हराधर महंत, अमरूद महंत, चैत राम सिदार, कार्तिकेस्वर चौहान,जगत राम सिदार, केदार महंत सहित अन्य लोगों ने प्रवेश किया।

इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष टार्जन महेश, ज़िला मंत्री मिलन साहू, ज़िला स्वाध्याय मंडल प्रमुख कृष्णा महिलाने,मंडल उपाध्यक्ष सिद्धांत महंत, सहित ग्राम के भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे का बरमकेला क्षेत्र में बढ़ी सक्रियता

विधानसभा चुनाव के समीप आते ही भाजपा नेता हरिनाथ खुंटे ने बरमकेला क्षेत्र में अपनी सक्रियता तेज कर दिया है। बता दे की भाजपा सारंगढ़ के लिए बरमकेला क्षेत्र कि-फेक्टर साबित होगा, विगत चुनाव में भाजपा को इस क्षेत्र से काफ़ी नुक़सान हुआ था इसलिए भाजपा इस क्षेत्र पर विशेष फ़ोकस कर रही है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This