पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा – कांग्रेस में कुछ स्लीपर सेल काम कर रहे

Must Read

Big statement of former CM Bhupesh Baghel, said – some sleeper cells are working in Congress

राजनांदगांव। कांग्रेस में चल रहे लेटर बम और मंच से उम्मीदवारी का खुलकर विरोध किए जाने के मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि कांग्रेस के भीतर कुछ स्लीपर सेल काम कर रहे हैं, जो पार्टी को नुकसान पहुंचाना चाह रहे हैं।

दस्तावेजीय प्रमाण में भी कार्यवाई के बजाय अधिकारियों की मनमानी? कलेक्टर आदेश को किया दरकिनार?

राजनांदगांव विकासखंड के ग्राम धामनसरा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने आमसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस में सक्रिय स्लीपर सेल कांग्रेस को बदनाम करते हुए नुकसान पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस में चली आ रही व्यवस्था के तहत पार्टी को किससे क्या काम कराना है, यह तय करना होता है। जो लेटर लिख रहे हैं, उनका उद्देश्य कांग्रेस की गलतियां ढूंढना नहीं बल्कि नुकसान पहुंचाना है।

कांग्रेस नेता सुरेन्द्र दाऊ का नाम लिए बगैर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मंच पर तो बोलने का मौका दिया गया लेकिन ऐसे लोग पार्टी की बात पार्टी में नहीं रखकर कांग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। एक प्रश्न के जवाब में पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि छुरिया की बूथ कमेटी में कुछ ऐसे लोगों के नाम आए हैं, जो मृतक हैं।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This