रक्षाबंधन से पहले यात्रियों को बड़ा झटका, तीन स्पेशल ट्रेने हुई रद्द, घर जाने का प्लान करने से पहले देखें लिस्ट

Must Read

Big shock to passengers before Raksha Bandhan, three special trains canceled

बस्तर। छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर का इकलौता रेल मार्ग आए दिन बाधित रहता है फिर एक बार अगस्त के महीने में ट्रेनों को रद्द किया गया है। 21 अगस्त से 1 सितंबर तक 12 दिनों के लिए किरंदुल-विशाखापट्टनम पैसेंजर स्पेशल ट्रेन रद्द कर दी गई है। इसी तरह विशाखापट्टनम- किरंदुल नाइट एक्सप्रेस विशाखापट्टनम से 21, 25, 28 अगस्त व 1 सितंबर एवं किरंदुल की ओर से 22,26 29 ,अगस्त व 2 सितंबर को रद्द रहेगी।

वॉल्टियर रेल मंडल मुख्यालय से जारी आदेश में कोरापुट रेल खंड में रेल लाइन दोहरीकरण परियोजना के अंतर्गत नॉन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से ट्रेनों को रद्द करने की बात कही गई है। अगले 12 दिन गोरापुर और सिमिलीगुडा स्टेशन में नॉन इंटरलॉकिंग का काम चलेगा। खुर्दा रेलखंड में भी तीसरी लाइन की कमिश्निंग के लिए भुवनेश्वर जगदलपुर हीराखंड एक्सप्रेस को भी इस माह 8 दिनों के लिए रद्द रखा जाएगा।

बस्तर से चलने वाली तीन प्रमुख गाड़ियों की आवाजाही प्रभावित रहने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बीते 6 महीनों में बार-बार सुरक्षा कारणों के साथ रेलवे मेंटेनेंस और इस मार्ग पर हादसे की वजह से ट्रेनें बाधित रह चुकी है। बार-बार ट्रेनों के बाधित होने से यात्रियों के लिए यह मार्ग अनुपयोगी साबित हो रहा है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This