कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, बर्खास्त होंगे 900 पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं पर गिरी गाज.

Must Read

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, बर्खास्त होंगे 900 पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं पर गिरी गाज

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कायापलट की तैयारी है। जीतू पटवारी की नई टीम भले ही घोषित नहीं की जा सकी है पर यह कागजों पर आकार ले चुकी है। बताया जा रहा है कि पटवारी ने कांग्रेस में बड़ा बदलाव किया है। नई कार्यकारिणी में पुराने लोग कम रहेंगे, युवा और महिलाओं का वर्चस्व बढ़ेगा। जीतू पटवारी ने कई दिग्गज नेताओं को किनारे कर दिया है हालांकि दिग्विजयसिंह, कमलनाथ को पर्याप्त महत्व देेते हुए उनके कुछ खास समर्थकों को टीम में स्थान दिया गया है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार के समर्थकों को नई टीम में अहम भूमिका दी गई है।

प्रदेशाध्यक्ष बनने के 7 माह बाद भी जीतू पटवारी की कांग्रेस की नई टीम का सभी को इंतजार है। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार नई कार्यकारिणी का खाका तैयार हो चुका है और जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। सबसे खास बात यह है कि नई कार्यकारिणी छोटी होगी।

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि जीतू पटवारी की कार्यकारिणी में ज्यादातर नए चेहरे दिखाई देंगे। पुरानी कार्यकारिणी के 900 से ज्यादा पदाधिकारियों को हटा दिया गया है। जिलों के ज्यादातर बड़े नेताओं को घर बैठा दिया जाएगा। कई वरिष्ठ नेताओं पर गाज गिर चुकी है।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This