गांजा तस्करो पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 8 करोड़ 62 लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त

Must Read

Big police action against ganja smugglers, ganja worth Rs 8 crore 62 lakh seized

छत्तीसगढ़ के महासमुंद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। पुलिस ने नियमित जाँच के दौरान एक ट्रक से एक या दो नहीं बल्कि 8 करोड़ 62 लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त किया हैं। मामले में दो तस्करों को भी हिरासत में लिया गया हैं। उनके पास से दो मोबाइल 20 हजार एवं 1500 रुपये नकदी जब्त किया गया। जब्त गांजे की कुल मात्रा 17 क्विंटल 25 किलोग्राम आंकी गई हैं।

इस बारें में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरिपुंजे ने बताया कि रविवार को टीम को मुखबिर से सूचना मिली। जिस पर सिंघोडा थाना व साइबर सेल की टीम अलर्ट थी और ओडिशा की ओर से आने वाली संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान ओडिशा से छत्तीसगढ की ओर आ रही एक गेरूआ कलर का माजदा ट्रक क्रमांक एमएच 21 एचबी 5855 को रोका गया।

ट्रक में दो व्यक्ति सवार थे, जिससे पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहे थे। पुलिस को संदेह होने पर ट्रक की तलाशी ली। पीछे तलाशी के दौरान टीम को खाली कैरेट मिला, जिसे हटाकर देखा तो होश उड़ गए। कैरेट के नीचे 50 बोरियां मिली, जिसके अंदर खाकी रंग के टेप से लिपटे 862 पैकेट गांजा मिला। इसे जिले में अबतक की बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है।

पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित जिला जालना महाराष्ट्र के रहने वाले है। तस्कर बरगढ़ ओडिशा से गांजा की तस्करी कर जालना महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This