बड़ी खबर: बागेश्वर धाम में खाद्य विभाग का छापा, प्रसाद की दुकानों सहित होटलों में दी दबिश

Must Read

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की दुकानों और रेस्टोरेंट पर खाद्य विभाग की टीम रेड मारा है. जिससे दुकान संचालकों में हड़कंप मच गया है. टीम ने 10 प्रसाद की दुकानों सहित 2 होटलों से खाद्य सामग्री के सैंपल लिए हैं, जिसे जांच के लिए भी भेज दिया गया है.बता दें कि यह कार्रवाई भक्तों को दूषित प्रसाद बेचने के संदेह में की गई है. जानकारी के मुताबिक, टीम ने कृष्णा प्रसाद भंडार, पाल पालनहार मिष्ठान भंडार, कसौधन मिष्ठान भंडार, हनी मिष्ठान भंडार, महादेव मिष्ठान भंडार, कन्हैया होटल, श्री राम मिष्ठान भंडार, पारस भोजनालय, और गुरुक्रपा रेस्टोरेंट का निरीक्षण किया.

टीम ने अग्रवाल मिष्ठान भंडार से मगज के लड्डू, पल पालनहार मिष्ठान भंडार से पेड़ा, कन्हैया होटल से कलाकंद और पेड़ा, कृष्णा प्रसाद भंडार से कलाकंद के सैंपल लिए गए हैं. वहीं अधिकारियो ने ग्वालियर और झांसी से आने वाले मिल्क केक का विक्रय न करने के निर्देश दिए गए.

प्रसाद को ढककर रखने और ताजा बना प्रसाद ही विक्रय करने के निर्देश भी दिए गए. एसडीएम ने बताया कि खाद्य कारोबारियों को खाद्य पंजीयन प्राप्त करने के लिए सोमवार 7 अक्टूबर को बागेश्वर धाम गढ़ा में विशेष कैंप लगाया जाएगा.

Latest News

होटल में लड़की संग इस्कॉन मंदिर अध्यक्ष का अश्लील VIDEO: दूसरे मंदिर के अध्यक्ष ने जारी किया, बोले- मीटिंग के नाम पर बुलाकर हमें...

बिहार के पटना इस्कॉन मंदिर में रविवार देर शाम बवाल हो गया। इसके बाद मंदिर के दो गुटों के बीच...

More Articles Like This