दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, दुष्कर्म में ASI का बेटा भी शामिल

Must Read

Big disclosure in the gang rape case of two real sisters, ASI’s son was also involved in the rape

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में दो सगी बहनों के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। हैवानियत की हदें पार करने वाले गिरफ्तार 10 आरोपितों में पुलिस विभाग के एएसआई का बेटा भी शामिल था। जहां एक आरोपित एएसआई का बेटा है वहीं इस पूरे वारदात का मास्टरमाइंड आर मुख्य आरोपित पूनम ठाकुर के पिता भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित कृष्णकांत साहू एएसआई दीपक साहू का बेटा है जो वर्तमान में मंदिर हसौद थाना में ही पदस्थ है। वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस टीम में मंदिर हसौद थाने में पदस्थ ASI दीपक साहू भी शामिल थे और अपने फरार बेटे की तलाश में जुटे थे। आरोपित कृष्णकांत साहू परसकोल गांव का रहने वाला है और वर्तमान में रायपुर के लक्ष्मी नगर में रहता है और वारदात का मास्टर माइंड पुनम ठाकुर का साथी है। बता दें कि वारदात के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए रात भर पुलिस के करीब 6 टीआई और पूरी सायबर टीम ने मिलकर सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपित पूनम ठाकुर, घनश्याम निषाद, लव तिवारी, नयन साहू, केवल वर्मा उर्फ़ सोनू, देवचरण धीवर, लक्ष्मी ध्रुव, प्रहलाद साहू, कृष्णा साहू समेत युगल किशोर को गिरफ्तार किय। इनमें से 5 आरोपित पिपरहट्टा गांव के हैं और बाकी आरोपित बोरा, उमरिया और टेकारी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन आरोपितों से लूटा गया मोबाइल भी जब्त कर लिया है। बता दें पुलिस ने शनिवार को सभी गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया है।

बलात्कार के मामले में सजा काट चुका है मुख्य आरोपित

इस पूरी वारदात का मुख्य आरोपित पूनम ठाकुर आदतन अपराधी है। इसके खिलाफ थाना मंदिर हसौद और आरंग में कुल 5 मामले दर्ज हैं। साल 2019 मे हत्या के एक मामले में रायपुर पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेजा था। साथ ही साल 2022 में बलात्कार के मामले में रायपुर पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेजा था, जो 17 अगस्त 2023 को ही जमानत पर रिहा हुआ था।

ये है मामला

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 31 अगस्त गुरुवार रात में राखी बांधकर घर वापस आ रही दो सगी बहनों से दरिंदगी की गई। चाकू की नोक पर बंधक बनाकर 10 आरोपितों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। मंगेतर से भी मारपीट की गई। मोबाइल और पैसे लूट लिए गए। पीड़िता में एक की उम्र 15 वर्ष है वहीं दूसरी की 19 वर्ष है। दो से ढाई घंटे तक यह घिनौना कृत्य करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने लगभग रात एक बजे थाने में जाकर आपबीती सुनाई। वहीं पुलिस ने सुबह होते-होते सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This