NEET UG पेपर लीक मामले को लेकर बड़ा खुलासा, छात्र ने कबूल किया परीक्षा से पहले मिले थे पेपर

Must Read

NEET UG पेपर लीक मामले को लेकर बड़ा खुलासा, छात्र ने कबूल किया परीक्षा से पहले मिले थे पेपर

आज नीट यूजी संबंधित याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। वहीं इस बीच पटना से बड़ी खबर आ रही है। नीट यूजी (NEET UG) पेपर लीक मामले को लेकर पटना से गिरफ्तार किए अभ्यर्थी अनुराग यादव ने कबूल किया है कि उसे परीक्षा के एक रात पहले ही नीट के प्रश्न मिल गए थे।

अनुराग ने अपने बयान में कबूल किया है कि उसे उनके फूफा यानी कि सिकंदर यादवेंद्र ने कोटा से ये कहकर बुलाया कि परीक्षा की सेटिंग हो गई है। अनुराग का परीक्षा केंद्र डी वाय पाटील स्कूल था। अनुराग यादव एक मंत्री के पैरवी से परीक्षा के पहले सरकारी आवास में ठहरा था। परीक्षा के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अनुराग यादव पटना के सरकारी गेस्ट हाउस में एक मंत्री के पैरवी से ठहरा था। उसके रूकने की सारी व्यवस्था सिकंदर यादवेंद्र ने की थी। पुलिस ने सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है। नीट पेपर लीक मामले की जांच बिहार आर्थिक अपराध इकाई कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट में हो रही सुनवाई के बीच परीक्षा रद्द करने की मांग चल रही है। अभ्यर्थियों की मांग है कि परीक्षा में बहुत ही बड़े स्तर पर धांधली हुई है। ऐसे में इसकी जांच की जिम्मेदारी CBI को सौंप दी जाए और परीक्षा रद्द कर दी जाए। हालांकि, कोर्ट ने काउंसलिंग पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। ऐसे में ये कहना मुश्किल होगा कि परीक्षा रद्द होगी या नहीं।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This