आर्यन खान की हुई शाहरुख से तुलना:मनोज पहवा बोले- वो शाहरुख की ही तरह 18-20 घंटे काम करते हैं, हमारे लिए टिफिन मन्नत से मंगवाते थे

Must Read

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही सीरीज स्टारडम से अपना डायरेक्टोरिय डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज में मनोज पहवा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने आर्यन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर कर कहा है कि वो भी अपने पिता शाहरुख खान की तरह 18-20 घंटे तक काम करते हैं। साथ ही वो शूटिंग के लिए मन्नत से सबके लिए खाना बुलवाते थे।

हाल ही में हिंदी रश को दिए एक इंटरव्यू में मनोज पहवा ने आर्यन खान की तारीफ करते हुए कहा, वो बहुत यंग और हार्डवर्किंग हैं। बहुत मजा आया उनके साथ काम करके। प्रोसेस लंबी थी, लेकिन मजेदार थी। जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी होगी। हमने देखा और सुना है कि शाहरुख खान बहुत हार्डवर्किंग और वर्कोहॉलिक हैं। वो 18-20 घंटे काम करते हैं, हमने देखा है, वही खूबी आर्यन खान में भी है।

आगे उन्होंने कहा है, जब भी हम शाहरुख खान के ऑफिस जाते हैं वो बहुत इज्जत देते हैं। मुलाकात के बाद कार तक छोड़ने आते हैं। यही खूबी उनके बेटे में भी है। बड़ों की इज्जत करना, आदर करना, ध्यान रखना। सेट पर जब आते थे, तो सबसे पूछते थे कि कोई परेशान तो नहीं कर रहा। वो सबको रिलैक्स करते थे।

बातचीत में मनोज पहवा ने ये भी बताया है कि एक-दो बार उन्होंने आर्यन के टिफिन से खाना खाया था। जब मनोज भी उनके साथ शेयर करने लगे तो आर्यन उनके लिए भी घर से टिफिन मंगवाने लगे थे।

आर्यन खान स्टारडम वेब सीरीज के साथ डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में रणबीर कपूर कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। छह पार्ट्स में रिलीज होने जा रही इस सीरीज में टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी लीड रोल में दिखाई देंगे। मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

हाल ही में आर्यन खान को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ से सीरीज खरीदने का 120 करोड़ रुपए का ऑफर मिला था, हालांकि आर्यन ने ये कहते हुए ऑफर ठुकरा दिया कि वो सीरीज को कंप्लीट करने के बाद ही उसे बेचेंगे।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This