कांग्रेस को बड़ा झटका,महापौर और एमआईसी सदस्य ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव के समक्ष बीजेपी में किया प्रवेश

Must Read

कांग्रेस को बड़ा झटका,महापौर और एमआईसी सदस्य ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव के समक्ष बीजेपी में किया प्रवेश

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय बुधवार की सुबह बस्तर पहुंचे। वे लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप के साथ नामांकन दाखिल करने गए। इस नामांकन से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, जहाँ महापौर के साथ ही एमआईसी सदस्य के अलावा अन्य लोगों ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। अचानक से महापौर व अन्य कांग्रेस के नेताओं के द्वारा कांग्रेस का हाथ थामने की जानकारी लगते ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

बुधवार की सुबह बस्तर जिले के राजनीति में हुए इस उलटफेर से अब कांग्रेस की राह थोड़ी से मुश्किल हो गई है। आज कांग्रेस महापौर सफीरा साहू और एमआईसी सदस्य यशवर्धन राव ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव के समक्ष बीजेपी में प्रवेश किया। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कांग्रेस की कुछ महिला पार्षदों ने कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष पर जासूसी और अभद्रता का आरोप लगाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था,

वहीं कांग्रेस के महापौर के विरुद्ध कार्य करने का आरोप भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर हमेशा से लगता आया है। महापौर के बीजेपी में जाने से कांग्रेस पार्टी में हडक़ंप मच गया है, जबकि आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जगदलपुर में ही मौजूद हैं और लालबाग में आमसभा को संबोधित कर कवासी लखमा के नामांकन में शामिल हुए।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This