भाजपा को लगा बड़ा झटका, 50 से अधिक भाजयुमो कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

Must Read

भाजपा को लगा बड़ा झटका, 50 से अधिक भाजयुमो कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

चुनावी साल में छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर नेताओं के बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है। साथ ही नेताओं के दल बदल का भी दौर जोरों पर है। इस बीच खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि 50 से अधिक भाजयुमो कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तपकरा मंडल के 50 से अधिक भाजयुमो नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इन सभी कार्यकर्ताओं ने कुनकुरी विधायक विधायक यूडी मिंज की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली है। चुनावी साल में 50 से अधिक कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में जाना भाजपा के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। वो भी तब जब पिछले चुनाव में भाजपा को इन क्षेत्र से करारी मात मिली थी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनावी साल में नेताओं के दल बदल का सिलसिला जोरों पर है, बीते दिनों भाजपा के कद्दवार नेता कहे जाने वाले नंद कुमार साय ने भी कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी। हाल ही में कवर्धा, ​बीजापुर, भिलाई सहित कई क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की मौजूदगी में 50 से अधिक युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया था।

वहीं, दूसरी ओर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव अक्सर मीडिया के सामने ये कहते नजर आते हैं कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा का दामन थाम सकते हैं। अरुण साव के बयान में कितना दम है ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन ये तो तय है कि चुनावी साल में नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला चुनाव से पहले नहीं थमने वाला।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This