छत्तीसगढ़ में महादेव बुक के OTP सेंटर्स पर बड़ी कार्रवाई.. 1500 सिम और 50 मोबाइल जब्त.. डेढ़ करोड़ रूपये किये गए होल्ड

Must Read

Big action on Mahadev Book’s OTP centers in Chhattisgarh..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने महादेव बुक के ओटीपी सेंटर्स पर हाल ही में की गई कार्रवाई में 1500 सिम कार्ड और 50 कीपेड मोबाइल जब्त किए हैं। पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद एसीबी की टीम ने बिहार और भिलाई में रेड की थी। इन सभी नंबरों और उनसे जुड़े व्हाट्सएप एकाउंट्स को बंद किया जा रहा है।

बता दें कि महादेव बुक के ओटीपी ग्रुप से जुड़े तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड में लिया गया था। इनसे पहले 100 से अधिक मोबाईल, लैपटॉप और 500 से अधिक सिम कार्ड जब्त किए गए थे। पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर ब्यूरो की टीम ने रोहतास (बिहार) और भिलाई में रेड की। आरोपियों के निशानदेह स्थानों से अब तक महादेव बुक से जुड़े 1500 से अधिक सिम कार्ड और 50 कीपेड मोबाइल जब्त किए गए हैं। इन सिम कार्डों का विवरण भी प्राप्त कर लिया गया है।

ACB के मुताबिक इनमें से कई सिम कार्ड महादेव बुक और अन्य ऑनलाइन सट्टा प्लेटफॉर्म के प्रमोशनल नंबरों के रूप में पाए गए हैं। इन नंबरों और संबंधित व्हाट्सएप एकाउंट्स को डी-एक्टिवेट किया जा रहा है। इसके अलावा, महादेव बुक के विभिन्न पैनल के डिपॉजिट/विड्रॉल ग्रुप से जुड़े नंबरों के व्हाट्सएप एकाउंट्स को भी डी-एक्टिवेट किया गया है। इनसे जुड़े बैंक एकाउंट्स को होल्ड कर दिया गया है, और अब तक लगभग 1.50 करोड़ रुपये इन एकाउंट्स में होल्ड किए गए हैं।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This