भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और सीएम विष्णुदेव साय पर साधा निशाना,कही दी यह बात

Must Read

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और सीएम विष्णुदेव साय पर साधा निशाना,कही दी यह बात….

रायपुरः महादेव सट्टा मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित 21 लोगों के खिलाफ रायपुर की आर्थिक अपराध शाखा ने एफआईआर दर्ज की है। इसे लेकर उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया है। उन्होंने इस FIR को राजनीतिक द्वेष बताते हुए कहा कि राजनांदगांव में BJP हार रही है, इसलिए ऐसा किया गया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान BJP में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को ऑफर करने की हिम्मत BJP में नहीं है।

पूर्व सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले महादेव एप का जिन्न फिर बाहर आया है। दिल्ली से आज खबर आई है कि महादेव एप मामले में ईओडब्लू ने एफआईआर दर्ज की है, जिसमें मेरा भी नाम है। एफआईआर की कापी में चार मार्च की तारीख दर्ज है और यह 17 तारीख को प्रकाशित हुई। नियमों के मुताबिक एफआईआर की कापी को तुरंत वेबसाइट में पोस्ट किया जाता है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और सीएम विष्णुदेव साय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन में महादेव सट्टा साय साय चल रहा है। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में BJP हार रही है, इसलिए FIR हुई है। मैं इन गीदड़ भभकियों से डरने वाला नहीं हूं। महादेव ऐप वाले से सेटिंग तो नहीं हुई है? फ्यूचर गेमिंग कंपनी से भाजपा ने चंदा ली है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This