Satta on World Cup 2023: भारत-आस्ट्रेलिया मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म

Must Read

भारत-आस्ट्रेलिया मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म

विश्व कप के फाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया आमने-सामने होंगे। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस उत्साहित हैं वहीं सट्टा बाजार भी गर्म है। दावा किया गया है कि विश्व कप के फाइनल मैच में करीब 70 हजार करोड़ रुपये का सट्टा लगा है। सट्टा बाजार भी भारतीय टीम के साथ है, ऐसे में भारत जीता सट्टा लगाने वालों को जबरदस्त फायदा होगा। बताया जा रहा है कि अभी मैच होने में समय है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर 46-47 का भाव चल रहा है। और अगर भारत विश्व कप इतिहास में तीसरी बार प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाना चाहता है, तो शमी को फिर से सीम के साथ अपना जादू दिखाना होगा। सूत्र ने बताया कि अब तक वर्ल्ड कप में हुए हर मैच की तरह इस मैच में भी इंडिया फेवरिट चल रही है। 46-47 का भाव है। यानी इंडिया की जीत पर एक लाख रुपये लगाए, और इंडिया जीत गई तो 46 हजार रुपये मिलेंगे, अगर इंडिया हारी तो एक लाख रुपये देने होंगे। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए खतरा है और वह डेविड वार्नर और ट्रैविस हेड को निशाना बनाना चाहेगा।

अगर भारत पहले बल्लेबाजी करता है तो कप्तान रोहित शर्मा की बेहतरीन शुरुआत, फिर कोहली की सतर्क पारी और केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की देर से खेली गई पारी की मदद से एक अच्छा स्कोर खड़ा करना होगा। अगर ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करता है, तो शमी और जसप्रीत बुमराह को उन्हें बैकफुट पर रखना होगा, साथ ही रवींद्र जड़ेजा और कुलदीप का जाल ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हावी रहेगा। अगर भारत जीतता है तो वह घरेलू धरती पर दो विश्व कप खिताब जीतने वाली एकमात्र टीम बन जाएगी।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This