BEO फतेह मोहम्मद कोया ने बच्चों को भेजा भागवत सुनने, सीएम ने की कार्रवाई, सस्पेंड करने का दिया निर्देश

Must Read

BEO Fateh Mohammad Koya sent children to listen to Bhagwat, CM took action, instructed to suspend

बलरामपुर। कुरूद मामले में सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि बीईओ पर कार्रवाई करना सही निर्णय है, उन्होंने कहा​ कि मंत्री विधायक के घर जाने का आदेश देना गलत है, किसी के घर भागवत हो तो बीईओ का आदेश गलत है। सीएम ने कहा कि बच्चों को आदेश दिया, इसलिए कार्रवाई की गई है।

इसी मामले में इधर रायपुर में भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा है कि CM भूपेश बघेल की सभी ग्रंथों के प्रति श्रद्धा है। उन्होंने कहा कि अजय चंद्राकर राजनीतिक रूप से टिप्पणी करते हैं, अजय चंद्राकर अपने विवेक से काम करें। बता दें कि अजय चंद्राकर ने कहा था कि सीएम भूपेश बघेल भागवत को नहीं मानते।

गौरतलब है कि जिले के कुरूद में भागवत कथा सुनने के लिए बीईओ फतेह मोहम्मद कोया द्वारा आदेश जारी किए जाने की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुरूद बीईओ को तत्काल हटाने के निर्देश डीईओ को दिए थे।

समीक्षा बैठक के दौरान सीएम को शिकायत मिली कि कुरुद विकासखंड शिक्षा अधिकारी मोहम्मद एफएम कोया ने कुरुद के खेल मेला मैदान में आयोजित जया किशोरी की भागवत कथा सुनने ब्लॉक के सभी स्कूलों के प्रमुखों को बच्चों को लाने निर्देश जारी किया है। इस शिकायत को सीएम भूपेश बघेल ने गम्भीरता से लेते हुए बीईओ को तत्काल हटाने के आदेश दिए थे

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This