सावधान – अगर इस तरह के नंबर से आए कॉल, तो डरे नहीं बल्कि करें ये सावधानी….

Must Read

सावधान – अगर इस तरह के नंबर से आए कॉल, तो डरे नहीं बल्कि करें ये सावधानी….

रायपुर – पुलिस द्वारा आम लोगों को साइबर क्राइम से बचाने तरह-तरह के सेमिनार और कार्यक्रम कर जागरूक करने का कार्य किया जाता है। पुलिस की इस जागरूकता से कई लोग ठगी के शिकार से बच जाते हैं जिससे न सिर्फ ठगी करने वाले की मंशा विफल होती है बल्कि एक परिवार भी सुरक्षित होता है।

ऐसी ही अनोखी पहल सक्ती जिला पुलिस द्वारा किया जा रहा है। समर्पण सेवा और सुरक्षा की थीम के साथ पूरा जिला पुलिस जिले सहित प्रदेश वासियों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करने में लगी हुई है। सक्ती जिला पुलिस द्वारा +92 नंबर से क्राइम ब्रांच या पुलिस के नाम पर आने वाले फर्जी कॉल से सावधान होने जागरुक कर रही है।

पटवारी ने किया फर्जीवाड़ा? शासन को पहुंचाया आर्थिक नुकसान, संस्था की मान्यता पर आ सकती है आंच?

सक्ती जिला पुलिस द्वारा आम लोगों को जागरुक करते हुए यह संदेश दिया जा रहा है। यदि आपके नंबर में भी +92 जैसे नंबर से फोन आता है तो आप कृपया सावधान हो जाए। आपका बच्चा रेप केस में फस गया है ऐसा कहकर बचाने के लिए पैसों की मांग करने वालों से सावधान रहें।

किसी भी तरह की जल्दबाजी में या घबराकर किसी खाते में पैसा ना डालें बल्कि इसकी सूचना अपने निकटतम पुलिस थाना में दे और संपर्क कर जानकारी प्राप्त करें। सक्ती जिला पुलिस द्वारा जो पहल की जा रही है वह निश्चित ही आम लोगों के हित में है। कृपया इस खबर को अवश्य पढ़े और सावधान हो जाएं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This