पनारापारा मंदिर से चोरी के मामले में आरोपी को पड़कने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली

Must Read

पनारापारा मंदिर से चोरी के मामले में आरोपी को पड़कने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली

* भुतेश्वर महादेव मंदिर से पुजा के सामाग्रियो से की गई चोरी
* मामला कोतवाली क्षेत्र का, चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
* आरोपी से पीतल का दिया,थाली एवं कटोरी बरामद
* जुमला कीमती- 2500 रूपये।
* नाम आरोपी- दुर्गेश उर्फ दीपेश माली पिता कृपाशंकर माली उम्र 20 साल नि0 पनारापारा माता मंदिर के पास प्रवीर वार्ड क्र0 1 जगदलपुर, जिला-बस्तर (छ0ग0)

पुलिस अधीक्षक, श्री शलभ कुमार सिन्हा के मार्ग दर्शन में लगातार अपराधिक तत्वों पर कार्यवाही की जा रही है। जिस तारतम्य में पनारापारा स्थिति भुतेश्वर महादेव मंदिर से हुये चोरी के मामले में चोर को पकड़ने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि प्रार्थी किशोर तिवारी निवासी प्रवीर वार्ड क्र0 1 पनारापारा जगदलपुर ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 22.07.2024 के रात्रि 11 बजे से दिनांक 23.07.2024 के सुबह 8 बजे के मध्य पनारापारा मंदिर स्थित भुतेश्वर महादेव मंदिर में लगे खिडकी के जाली को हटाकर हाथ डालकर, अज्ञात चोर ने मंदिर में रखा बडा साईज का पीतल का दिया, पीतल का थाली एवं पीतल का कटोरी कीमती 2500 रूपये को चोरी कर ले गया है, कि रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया।

प्रकरण में पुलिस अधीक्षक, श्री शलभ कुमार सिन्हा, अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री दिलीप कोसले के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली शिवानंद सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान में लिया गया। अनुसंधान दौरान टीम द्वारा प्रार्थी व गवाहो से पुछताछ उपरांत तकनीकी साक्ष्य के तरीके आधार पर एक संदेही को पकड़ा गया जिसे हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर अपना नाम दुर्गेश उर्फ दीपेश माली निवासी पनारापारा माता मंदिर के पास प्रवीर वार्ड क्र0 1 जगदलपुर का रहने वाला बताया जो घटना दिनांक पनारापारा में भुतेश्वर महादेव मंदिर में लगे खिडकी जाली को हटाकर मंदिर में रखे बडा साईज का पीतल दिया, पीतल का थाली एवं पीतल का कटोरी को अपने दैनिक खर्च के लिये चोरी कर सामान को घर के पास छिपाकर रखना स्वीकार किया, जिसे आरोपी के कब्जे से सामानो को बरामद कर जप्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ घटना कारित करने का अपराध सबुत पाये जाने से गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षक – शिवानंद सिंह
सहा.उपनिरी. – भुवनेश्वर पाण्डे
प्रआर.- अनंत बघेल
आर. – रोशन चैहान, केशव चन्द्रा,धनंजय बघेल व रीना अनंत।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This