गांजा तस्करी पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही

Must Read

गांजा तस्करी पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही

 पनारापारा अवैध रूप से गांजा तस्करी करते पकड़ा गया आरोपी
 आरोपी से 03 किलोग्राम अवैध गांजा एवं मोटर सायकल बरामद
 जप्तशुदा गांजा की अनुमानित कीमत 15,000/-रूपये
 मामला सिटी कोतवाली जगदलपुर क्षेत्र का
 नाम आरोपी- तिनतियो धानफुल पिता इलियो धानफुल उम्र 58 साल निवासी पनारापारा जगदलपुर जिला बस्तर

पुलिस अधीक्षक, श्री शशिमोहन सिंह के नेतृत्व मेें बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों के विरूð लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्कर पर, कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है।

ज्ञात हो कि थाना सिटी कोतवाली जगदलपुर को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति पनारापारा में एक सफेद रंग के थैला में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा रखकर ग्राहक के तलाश कर रहा है, कि सूचना पर पुलिस अधीक्षक, श्री शशिमोहन सिंह के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर, कार्यवाही हेतु टीम रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा पनारापारा में पहुंचकर घेराबंदी कर, संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पकड़कर, पूछताछ करने पर अपना नाम तिनतियो धानफुल निवासी पनारापारा का होना बताया। जिनके पास में रखे एक सफेद रंग के थैला की तलाशी लेने पर 03 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। जिस संबंध में पूछताछ करने पर गांजा रखने का वैधानिक प्रत्युत्तर नही दिया गया। आरोपी का कृत्य एनडीपीएस एक्ट की परिधि में आने से गांजा जप्त किया गया है। मामले में आरोपी के विरूद्ध थाना सिटी कोतवाली में धारा 20 (ख) एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत अपराधिक प्रकरण पंजीबद्व कर, अनुसंधान में लिया गया। आरोपी के कब्जे से 03 किलोग्राम गांजा एवं नगदी रकम 450 रूपये को बरामद कर, किया जाकर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।
महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी-
निरीक्षक – लीलाधर राठौर
उपनिरी. – लोकेश्वर नाग
प्र.आर. – अनिल कनौजे
आरक्षक – युवराज सिंह ठाकुर, भीगु कश्यप,डोमेन्द्र ठाकुर, उत्तम धुव

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This