भारत को धमकी देने वाले बांग्लादेशी आतंकी ने ममता बनर्जी से की खास अपील, मचा हड़कंप, कश्मीर और चिकेन नेक को लेकर दिया था जहरीला बयान

Must Read

बांग्लादेश  में शेख हसीना सरकार के तखता पलट के बाद वहां कट्टरवाद हावी हो रहा है। मोहम्मद यूनुस  की नेतृत्व वाली सरकार कट्टरपंथियों के इशारे पर भारत विरोधी फैसले ले रही है। यूनुस सरकार ने बांग्लादेशी आतंकवादी जसीमुद्दीन रहमानी को जेल से रिहा कर दिया है। जेल से छूटते ही रहमानी ने वीडियो जारी कर चिकेन नेक काटने, जम्मू-कश्मीर को आजाद कराने और बंगाल को अलग करने जैसी बात कहकर भारत को धमकी दे रहा है। रहमानी आतंकी संगठन अलकायदा का समर्थन करता है। इसके अलावा अंसारुल्लाह बांगला टीम का नेता भी है।

वीडियो में यह बांग्लादेशी आतंकवादी खालिस्तान, पश्चिम बंगाल, कश्मीर, सिलीगुड़ी, चीन और नई दिल्ली में इस्लामिक झंडा लहराने की बात कर रहा है। साथ ही रहमानी ने विडियो में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी   से अनुरोध किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग शासन की घोषणा करें।

जशीमुद्दीन रहमानी वीडियो में कहता हुआ सुनाई दे रहा है, ‘चिकेन नेक काट देंगे, जम्मू कश्मीर को आजाद कराएंगे। बंगाल को भारत से अलग कराएंगे और खालिस्तानियों को सपोर्ट करेंगे। सिलीगुड़ी कॉरिडोर को भारत का चिकेन नेक कहते हैं। यह उत्तर पूर्व को भारत के बाकी हिस्सों से जोड़ता है।

यूट्यूब पर (6 सितंबर) को अपलोड किए गए एक वीडियो में रहमानी ने चेतावनी दी। उनसे कहा,’बांग्लादेश, सिक्किम या भूटान जैसा नहीं है। यह 18 करोड़ मुसलमानों का देश है। अगर आप बांग्लादेश की तरफ कदम बढ़ाते हैं, तो हम चीन से कहेंगे कि चिकन नेक (सिलीगुड़ी कॉरिडोर) बंद कर दे और हम सेवन सिस्टर्स (पूर्वोत्तर भारत) को आजादी की मांग करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

जसीमुद्दीन रहमानी ने भारत को धमकियां देते हुए हमारे देश को तोड़ने के लिए 5 एक्शन प्लान बताए हैं।

1. रहमानी ने भारत में खालिस्तान समर्थक तत्वों के साथ सहयोग करने की कसम खाई। उन्हें आगे आने के लिए कहा. उसने दावा किया कि खालिस्तान आंदोलन के लिए क्रांति का समय आ गया है।

2. रहमानी ने जम्मू-कश्मीर की आजादी के लिए अभियान चलाकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान को शामिल करने की योजना का ऐलान किया।

3. अपने भड़काऊ भाषण में रहमानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भारत से पश्चिम बंगाल को स्वतंत्र कराने के लिए कहा. उसने मोदी सरकार को भी निशाना बनाया।

4. रहमानी ने अलगाववादी नेता शरजील इमाम की बात को दोहराते हुए बेहद अहम सिलीगुड़ी कॉरिडोर को बंद करने की धमकी दी. बता दें कि यही कॉरिडोर भारत की मुख्य भूमि को उसके पूर्वोत्तर राज्यों से जोड़ता है।

5. जसीमुद्दीन रहमानी ने दावा किया कि तौहीद (इस्लाम में ईश्वर की एकता) के झंडे जल्द ही दिल्ली पर फहराएंगे, जो भारतीय राजधानी के लिए बड़ी इस्लामी इच्छाओं का संकेत है।

 

 

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This