बैगा को घर से घसीटकर ले गए खेत मे फिर जिंदा लटका दिया पेड़ पर, चार नकाबपोशों ने घटना को दिया अंजाम

Must Read

Baiga was dragged from the house to the field and then hanged alive on a tree, four masked men executed the incident

कांकेर। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक घटनाएं देखने को मिल रही हैं. शहर से 5 किमी दूर ग्राम पंचायत भावगीर नवागांव के आश्रित गांव घोटिया में एक बैगा की हत्या कर दी गई.

बैगा की पत्नी के मुताबिक आधी रात में चार नकाबपोश लोगों ने उनके फार्म हाउस पर दस्तक दी. दरवाजा खुलते ही पत्नी बैगा बाहर खींच कर घर में बंद थी. बैगा को घसीट कर घर से 100 मीटर दूर खेत के बीच ले गए. वहां उसे एक पेड़ पर जिंदा लटका दिया गया. इससे उसकी मौत हो गई.

कोतवाली थाने क्षेत्र के ग्राम घोटिया में एक ग्रामीण बुजुर्ग की लाश पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकी मिली. आशंका है कि बुजुर्ग को मारकर फांसी के फंदे से लटका दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम घोटिया का है. मृतक दरियाव कुमेटी झाड़फूंक का कार्य किया करता था. घटना की रात 12:30 बजे चार अज्ञात नकाबपोश उनके घर पहुंचे.

उन्होंने घर का दरवाजा खुलवाकर बुजुर्ग तांत्रिक को अपने साथ खींचते लेकर जाने लगे. पत्नी के रोकने पर अज्ञात नकाबपोशों ने महिला को घर के अंदर बंद कर दिया. सुबह जब दरवाजा खुला तो देखा कि बुजुर्ग तांत्रिक की लाश घर से कुछ दूरी पर लगे एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकी हुई है. शरीर में खरोच के निशान थे. हत्या किए जाने का शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई. कोतवाली पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This