IND vs AUS 3rd test 2023 : ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में भारत को नौ विकेट से दी शिकस्त, पहुंचा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में

Must Read

IND vs AUS 3rd test 2023 : Australia defeated India by nine wickets in the third Test match of the Border-Gavaskar Trophy, reached the final of the World Test Championship

इंदौर। ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को यहां भारत को नौ विकेट से शिकस्त दी। यहां महज सवा दो दिनों में ही ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारत को पटखनी दे दी। इस जीत के साथ ही उसने सीरीज में वापसी कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया ने जीत के लिए मिले 76 रन के लक्ष्य को 18.5 ओवर में एक विकेट गंवा कर हासिल कर लिया। टीम के लिए ट्रेविस हेड ने दूसरी पारी में सबसे ज्यादा नाबाद 49 रन बनाये। मार्नुस लाबुशेन ने नाबाद 28 रन का योगदान दिया। इस मुकाबले को गंवाने के बाद भी चार मैचों की श्रृंखला में भारतीय टीम 2-1 से आगे है।

भारत ने पहली पारी में 109 रन बनाए थे. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन बना लिए थे. उसे 88 रनों की बढ़त मिली थी। इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में 163 रन पर ऑलआउट हो गई। उसने 75 रन की बढ़त बनाई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को 76 रन का लक्ष्य मिला था। जवाब में कंगारू टीम ने 18.5 ओवर में एक विकेट पर 78 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This