चाची ने 2 साल की मासूम बच्ची की गला घोट कर दी हत्या…

Must Read

चाची ने 2 साल की मासूम बच्ची की गला घोट कर दी हत्या…

मध्यप्रदेश के जबलपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी 2 साल की भतीजी की गला घोंटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि बच्ची के रोने के चलते वह सो नहीं पा रही थी। यह घटना सोमवार को हनुमानताल पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले राजीव नगर इलाके में हुई, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, हनुमानताल पुलिस थाने के प्रभारी एम द्विवेदी ने बताया मोहम्मद शकील की 2 साल की बेटी दोपहर में लापता थी। जब काफी खोजने के बाद वह नहीं मिली, तो परिवार पुलिस के पास पहुंचा। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, लेकिन इसमें कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने पिता के घर में बच्ची की तलाश शुरू की, तो मासूम का शव सोफा सेट के नीचे मिला। पुलिस ने बताया कि शकील इस घर में अपने भाई के साथ रहता है।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची दोपहर में अपनी चाची के घर पर गई। दोनों ने साथ में खाना खाया और बाद में बच्ची की चाची ने उसे अपनी मां के पास जाने के लिए कहा क्योंकि वह सोना चाहती थी। लेकिन बच्ची अपनी मां के पास नहीं गई, इसके बाद चाची ने उसे थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद लड़की ने रोना शुरू कर दिया। इससे चाची को गुस्सा आ गया और उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को सोफा सेट के नीचे छिपा दिया, पुलिस ने महिला के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This