न्यायाधीश का गला दबाकर हत्या का प्रयास, कार को मारी टक्कर…

Must Read

न्यायाधीश का गला दबाकर हत्या का प्रयास, कार को मारी टक्कर…

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है जहां एक अपर सत्र न्यायाधीश को जान से मारने का प्रयास किया गया है।
बताया जा रहा है कि एक बलेनो कार में सवार कुछ लोग जज के कार को पीछे से टक्कर मारे और जज की गाड़ी को रुकवा कर उसे घसीट कर बाहर निकले और उसके साथ मारपीट और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की। जज की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है।

क्या है पूरा मामला….

लखनऊ में पॉश इलाके डालीबाग में मंगलवार शाम को एक कार सवार युवक ने जज की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार ने जज को कार से घसीटकर बाहर निकाला उनसे मारपीट की और फिर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। जज के गार्ड ने किसी तरह बीच बचाव कर उन्हे बचाया। बुधवार शाम को जज की शिकायत पर हजरतगंज पुलिस ने कार नंबर के आधार पर हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस की दो टीम आरोपी की तलाश में लग गई है।

बताया जा रहा है कि बटलर पैलेस में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश /विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट आशुतोष कुमार सिंह का आवास है। शिकायत के मुताबिक मंगलवार देर शाम जज करीब 7:30 बजे घर से अपनी गाड़ी से निकले थे। उनके साथ उनका गार्ड गौरव वर्मा भी था। वह नेहा त्रिपाठी सैलून के सामने पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आ रही एक बलेनो कार ने उसकी गाड़ी में बाई तरफ से टक्कर मार दी।

फिर कार वालों ने उनको रुकवाया, गाली गलौज करते हुए की कालर पकड़कर बाहर खींचे और गला दबाकर हत्या का प्रयास करने लगे। इसी बीच गौरव ने किसी तरह उनको बचाया। इसके बाद युवक अपनी कार लेकर भाग निकले। बुधवार देर शाम पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज किया है और आरोपी की तलाश में जुड़ गई है।

शिकायत में लिखा है कि जिस कार सवार के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया है उसकी गाड़ी का नंबर UP 32 एनडब्ल्यू 1748 है। इस बलेनो कार का जब ब्यौरा निकाला गया तो पता चला कि कार गुलनार खान के नाम पर रजिस्टर्ड है जो की निरालानगर डालीगंज निवासी है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This