होलिका दहन में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, आग में बुरी तरह से झुलसा युवक

Must Read

होलिका दहन में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, आग में बुरी तरह से झुलसा युवक

बिलासपुर में गाली-गलौज करने से मना करने पर एक बदमाश ने युवक को जलती होलिका में धक्का देकर गिरा दिया, इससे वो बुरी तरह झुलस गया है। युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, इस गंभीर केस में पुलिस ने साधारण मारपीट का मामला दर्ज किया है। इधर, परिजन ने पुलिस और आरोपी से मिलीभगत होने का आरोप लगाया है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हरदीडीह निवासी सुरेश कुमार साहू (22) रोजी-मजदूरी करता है। उसने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि बीते 7 मार्च की रात गांव के बाहर होलिका दहन किया जा रहा था, जहां पर वह अपने भाई राममोहन साहू व अन्य लोगों के साथ मौजूद था। होलिका जलाने के बाद सभी लोग वहां खड़े थे। तभी नारायण साहू ने उसके भाई राममोहन को गाली देने लगा। इस पर उसके भाई ने मना किया।

विरोध करने पर नारायण उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट करने लगा। फिर अचानक उसने राममोहन को जलती होलिका में धक्का मार दिया, जिससे वह गिर गया। इस घटना में उसके कपड़ों में आग लग गई और देखते ही देखते उसके हाथ-पैर और पीठ झुलस गया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर बाहर निकला। इस दौरान मौजूद लोगों ने आग बुझाई। लेकिन, तब तक वह बुरी तरह से झुलस गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

युवक को जिंदा जलाने के इस मामले में सीपत पुलिस ने आरोपी नारायण के खिलाफ साधारण मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस की इस टालमटोल कार्रवाई से परिजन भी हैरान हैं। उन्होंने बताया कि इस गंभीर मामले में पुलिस ने महज केस दर्ज करने की औपचारिकता निभाई है। उन्होंने पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत होने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अस्पताल से रिपोर्ट आने पर आरोपी के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी और झुलसे युवक का बयान दर्ज कर धाराएं जोड़ी जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This