चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले पर हमला

Must Read

चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले पर हमला

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। लेकिन यहां कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया। दरअसल, लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले पर दंगाइयों ने अचानक हमला कर दिया। यह हमला तब किया गया जब सिम योगी रैली ख़त्म कर वापस लौट रहे थे। मुंह पर कपड़ा बांधे बदमाशों ने बस पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, जिसमें भाजपा के स्थानीय नेता घायल हो गए हैं। इस हमले में सीएम योगी पूरी तरह से सुरक्षित है।

वहीं, भाजपा ने इस हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। हालांकि TMC नेताओं ने इससे पूरी तरह इंकार कर दिया है। यह हमला दिन में योगी आदित्यनाथ की उस चेतावनी के बाद हुआ है, जिसमें उन्होंने मुर्शिदाबाद हिंसा के दंगाइयों को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि यदि ये दंगाई उत्तर प्रदेश में होते तो उन्हें उल्टा लटकाकर खाल खींच ली जाती।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार दिन में बहरामपुर में रैली को संबोधित किया था। मंगलवार शाम को योगी का काफिला रैली से वापस लौट रहा था। इसी दौरान कथित तौर पर पश्चिम बर्दवान के दुर्गापुर में डीवीसी चौराहे के पास कुछ लोग मुंह पर सफेद कपड़ा बांधकर अचानक योगी आदित्यनाथ की बस के सामने आ गए। उन्होंने बस पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इससे भाजपा मंडल-3 के महासचिव श्रीदाम मंडल घायल हो गए।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This