सहायक प्रिंसिपल धोखाधड़ी के मामला में गिरफ्तार

Must Read

सहायक प्रिंसिपल धोखाधड़ी के मामला में गिरफ्तार

सूरजपुर। शिक्षकों पर बच्चे के भविष्य को गढ़ने की जिम्मेदारी होती है, लेकिन सूरजपुर के एक निजी कॉलेज के सहायक प्रिंसिपल पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। प्रिंसिपल पर आरोप है कि उसने छात्रों से परीक्षा फार्म भरने के नाम से पैसे लिए, लेकिन उनका फॉर्म नहीं भरा। इस वजह से 60 छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गए, जिससे उन बच्चों का पूरा एक साल बर्बाद हो गया। बच्चों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सहायक प्रिंसिपल पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरजपुर के जयनगर के व्ही एम कॉलेज है, जहां सहायक प्रिंसिपल दीपा प्रजापति ने छात्रों से बीए, बीसीए, डीसीए आर पीजीडीसीए में परीक्षा फॉर्म भरने के लिए 60 छात्रों से लगभग डेढ़ लाख रुपए लिया था। जब बच्चे परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंचे तब उन्हें पता चला कि न ही लिस्ट में उनका नाम है न ही उनका रोल नंबर। उनका फॉर्म तो भरा ही नहीं है, जिसके बाद आहत छात्रों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन और जयनगर थाने मे की थी।

जांच में पुलिस ने पाया की छात्रों का आरोप सही है। प्रिंसिपल के द्वारा उनके साथ धोखाधड़ी की गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सहायक प्रिंसिपल दीपा प्रजापति के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Latest News

नेशनल लोक अदालत: छत्तीसगढ़ को मिली ऐतिहासिक सफलता, 8 लाख 84 हजार से अधिक प्रकरणों का हुआ निराकरण

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य में तृतीय नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य न्यायाधिपति छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय-सह-मुख्य संरक्षक...

More Articles Like This