बारिश थमते ही प्रदेश में बढ़ी उमस, आज कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी के आसार

Must Read

As soon as the rain stopped, the humidity increased in the state, there are chances of drizzle at some places today

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीते दिनों से बारिश थम गई है। अब प्रदेश के तापमान में वृद्धि भी हो रही है। तेज धूप के साथ दोपहर में भारी उमस से लोग परेशान हो गए हैं। राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में उमस की गर्मी से हालत पस्त हो गई है।

मौसम विभाग का कहना है कि छत्‍तीसगढ़ के तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा, साथ ही हल्की से मध्यम वर्षा के आसार है। वहीं प्रदेश में एक-दो स्थानों पर तेज बारिश के साथ बिजली भी गिर सकती है। मौसम का मिजाज अभी एक-दो दिन ऐसा ही बना रहने की संभावना है।

राजधानी रायपुर में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सामान्य तापमान से 5 डिग्री ज्यादा बताया जा रहा है। बीते रात में पारा 26.4 डिग्री सेल्सियस था जो कि सामान्य से 2 डिग्री ज्यादा है।

मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि उत्तरी भारत और बंगाल की खाड़ी इसके साथ ही तटीय आंध्रप्रदेश में मौसम का सिस्टम बना हुआ है। वहीं रायपुर का तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर में 33.8, पेंड्रारोड में 31.8, अंबिकापुर में 29.9, जगदलपुर में 32.1, दुर्ग में 33.9, राजनांदगांव में 33 डिग्री दर्ज किया गया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This