बारिश होते ही तालाब बन जाता है रक्षित केंद्र का मुख्य द्वार, लंबे समय से लोग हो रहे परेशान, जिम्मेदार मौन

Must Read

As soon as it rains, the main gate of the protected center becomes a pond, people are getting worried for a long time, responsible silence

कोरबा – बारिश की शुरुआत होने वाली है। अचानक बीती रात हुई हल्की बारिश के कारण कई जगहों पर पानी का भराव हो गया है जिसके कारण लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। ऐसा ही एक नजारा पुलिस लाइन के सामने भी देखने को मिला जहां रक्षित केंद्र के मुख्य द्वार के सामने पानी का भराव हो गया है।

पानी भराव हो जाने से पुलिस लाईन आने जाने वाले लोगों को बड़ी परेशानी हो रही है। बड़ी गाड़ियों के गुजरने से छींटे भी उड़ रहे हैं जिससे छोटी गाड़ियों में आने जाने वालों को और भी परेशानी हो रही है। इस तरह की स्थिति लंबे समय से देखने को मिल रही है लेकिन जिम्मेदार इसे ठीक कराने के बजाय चुप्पी साधे बैठे है। मानो लगता है उन्हे इस अव्यवस्था से कोई लेना देना नही है।

इसी तरह का एक और नजारा रिसदी चौक में भी देखने को मिला जहां पर बालको रिसदी मुख्य मार्ग में पानी का भराव हो गया है। इस मार्ग से होकर आवागमन करने वाले लोग भी काफी परेशान हैं। समय रहते अगर इस समस्या को ठीक नहीं किया गया तो इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि कोई अप्रिय घटना भी हो सकती है।

हालाकि इस समस्या को ठीक करने की जिम्मेदारी किसे है और कब तक ठीक कर दिया जाएगा यह तो अपने आप में सवाल है क्योंकि यह समस्या लंबे समय से बनी हुई है, या फिर इसी तरह लोग परेशान होते रहेंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This