चंद्रबाबू नायडू के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन करते ही शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला

Must Read

चंद्रबाबू नायडू के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन करते ही शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला

मुंबई। NDA गठबंधन नेताओं ने आज नरेंद्र मोदी का खुला समर्थन किया। वहीं TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने भी नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनने के लिए खुला समर्थन किया है। नायडू के समर्थन करते ही शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। बता दें कि मोदी सरकार बनने के हर अपडेट के साथ ही बाजार में उतार-चढ़ाव नजर आने लगा है। नतीजों के बाद औंधे मुंह गिरे शेयर बाजार को आज कुछ राहत मिली है।

4 जून को 4 साल की सबसे बड़ी गिरावट झेलने के बाद शेयर बाजार ने आज जोरदार वापसी की है। बुधवार को बाजार बढ़त के साथ खुला और सेंसेक्स-निफ्टी दोनों इंडेक्स ने हरे निशान पर कारोबार शुरू किया। वहीं सुबह 9.15 बजे पर मार्केट ओपन होने पर Sensex 672.84 अंक या 0.93 फीसदी की उछाल के साथ 72,751 के स्तर पर ओपन हुआ, जबकि Nifty 170.20 अंक चढ़कर खुला।

इसके बाद चंद्रबाबू नायडू के NDA के साथ रहने के ऐलान के बाद एक बार फिर बाजार चढ़ा। सेंसेक्स 1475 अंक या 2.5 प्रतिशत की तेजी के साथ 73,554 अंक पर और निफ्टी 460 अंक या 2.10 प्रतिशत की तेजी के साथ 22,344 अंक पर है। बाजार का रुझान भी सकारात्मक बना हुआ है। आम चुनाव के परिणाम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को उम्मीद से कम बहुमत मिलने से मंगलवार को बाजारों में भारी गिरावट आई थी।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This