युवतियों की रोमांटिक होली का एक और एपिसोड जारी, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स; पुलिस ने काटा 33 हजार का चालान Video

Must Read

Ladkiyo ki Ashleel Holi : कल पूरे देश में होली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पूरा देश रंगों में सराबोर नजर आया। लेकिन होली के पर्व पर उत्तर प्रदेश, नोएडा, बिहार सहित कई राज्यों से होली खेलने का अजीबोगरीब वीडियो भी सामने आया, जिसे देखकर लोगों को सोशल मीडिया पर गुस्स फूट पड़ा। दो युवतियों का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो युवतियां बीच सड़क पर बैठकर होली खेल रहे हैं। लेकिन उनका होली खेलने अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। तो चलिए देखते हैं क्या है इस वीडियो में…

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवतियां बीच सड़क पर बैठकर एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं। इस वीडियो में आप रंग लगा दे रे….गाने को भी सुन सकते हैं। वहीं, रंग लगाते—लगाते दोनों युवतियां रोमांटिक हो जाते हैं और बीच सड़क पर ही अश्लील हरकत करने लगते हैं।

गौरतलब है कि कल होली के अवसर पर नोएडा से दो युवतियों और एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में युवक स्कूटी चला रहा था और युवतियां पीछे बैठकर रोमांस कर रही थी। हालांकि पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 33000 रुपए का चालान थमा दिया था।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This