फ्लाइट में झगड़ा होने का एक और मामला आया सामने, बांग्लादेशी पैसेंजर्स के बीच हुई हाथापाई

Must Read

फ्लाइट में झगड़ा होने का एक और मामला आया सामने, बांग्लादेशी पैसेंजर्स के बीच हुई हाथापाई

दुनिया के कई देशों की फ्लाइट में इन दिनों यात्रियों की ओर से गलत व्यवहार करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में हाल ही में बुजुर्ग महिला यात्री की सीट पर यूरिन का मामला सामने आया था। इस बीच बांग्लादेश की एक उड़ान में दो यात्रियों को बीच झगड़ा और हाथापाई होने का ताजा मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक उड़ान के दौरान ही दो यात्रियों के बीच घमासान मच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में शर्टलेस यात्री विमान की अगली पंक्ति में बैठे एक दूसरे यात्री के साथ जोरदार बहस करते दिखता है। शर्टलेस पैसेंजर भी रोता हुआ नजर आता है। बहस के दौरान शख्स अपने को-पैसेंजर का कॉलर पकड़े भी दिख रहा है, जिसका चेहरा वीडियो में साफ तौर से नहीं दिख रहा है। फिर बैठा हुआ यात्री उसे थप्पड़ मारता है, जिसके बाद झगड़ा और भी बढ़ जाता है।

बांग्लादेश की फ्लाइट में सवार कई दूसरे यात्री दोनों के बीच के झगड़े में हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हैं और उसे दूर खींचने की कोशिश भी करते हैं। हालांकि घटना को लेकर तारीख और उड़ान मार्ग के बारे में अभी पता नहीं चला है। कई ट्विटर यूजर्स ने घटना को लेकर चिंता जताई है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This