कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह बीजेपी में हुए शामिल

Must Read

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह  बीजेपी में हुए शामिल

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खेमे कई बड़ी हस्तियों का आना जारी है। अब कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बीजेपी में जॉइनिंग की है। विजेंदर सिंह ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजेपी के महासचिव विनोद तावड़े ने विजेंदर सिंह का पार्टी में स्वागत किया। वहीं मौके पर बीजेपी के कई और वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि, बीजेपी में आकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं जनता की सेवा के लिए आज बीजेपी में शामिल हुआ हूं। मैं चाहता हूं कि मैं देश के विकास और तरक्की के लिए काम करूं। विजेंदर सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार में खिलाड़ियों का मान-सम्मान देश-विदेश में बढ़ा है। बीजेपी सरकार द्वारा देश के विकास के लिए कई काम किए जा रहे हैं।

मथुरा सीट से विजेंदर सिंह के लड़ने की चर्चा थी

फिलहाल, विजेंदर सिंह के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। पिछले कई दिनों से यह चर्चा चल रही थी कि कांग्रेस द्वारा विजेंदर सिंह को मथुरा लोकसभा सीट से टिकट दी जा रही है। विजेंदर सिंह बीजेपी की हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ेंगे। लेकिन अब विजेंदर सिंह ने सबको चौंका दिया। विजेंदर सिंह तो उसी पार्टी में आ गए हैं। जिसके खिलाफ उनका चुनाव लड़ना चर्चा में था। कहा जा रहा है कि, विजेंदर सिंह किसी और सीट से टिकट चाह रहे थे। वहां से टिकट न मिलने के चलते बीजेपी में शामिल हो गए।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This