खाना लाने में देरी होने पर नाराज पति ने की पत्नी की हत्या

Must Read

खाना लाने में देरी होने पर नाराज पति ने की पत्नी की हत्या

उत्तरप्रदेश- देश में आए दिन कई अपराधिक मामले सामने आते है, कई मामले तो ऐसे होते है जो हर किसी को हैरान कर देते है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर से सामने आया है। जहां पति ने खाना मिलने में देरी होने पर धारदार हथियार से हमला कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी, पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद भी आत्महत्या कर ली।

जानकरी के अनुसार, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर के थानगांव थाना क्षेत्र के कोटवालनपुरवा गांव की है। मृतकों की पहचान प्रेमा देवी (28) और उसके पति परसराम के रूप में की गयी है। पुलिस के अनुसार, सोमवार दोपहर खेत से काम करके आरोपी परसराम जब घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा था। लेकिन तब तक खाना नहीं बना था। इसलिए खाना देने में उसकी पत्नी को देरी हो गयी। जिसके वजह से दोनों पति और पत्नी के बीच बहस हो गयी, जिसके बाद गुस्साए पत्नी ने धारदार हथियार से बार-बार हमला कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी पति ने खुद भी घर में खुद को फांसी लगा कर अपनी जान दें दी।

वहां मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। उसके बाद उसकी लाश फंदे से झूलती हुई मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दोनों दंपति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, पुलिस अभी पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This