पिता की डांट से नाराज होकर बेटे ने खुद को मारी गोली, पुराना अपराधिक रिकॉर्ड आया सामने

Must Read

पिता की डांट से नाराज होकर बेटे ने खुद को मारी गोली, पुराना अपराधिक रिकॉर्ड आया सामने

एक पिता ने अपने बेटे को डांट क्या दिया, उसने नाराज होकर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। ये खबर सुनते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई, लोग इस घटना पर हैरानी व्यक्त करने लगे, जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग पहुंचे और पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में एक 20 वर्षीय युवक आशु उर्फ अजय गुर्जर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, बताया जा रहा है कि मुरार में रहने वाले मुकेश गुर्जर के पास एक बोलेरो गाड़ी है। शनिवार रात को बेटा अजय बिना पिता को बताए उनकी बोलेरो चलाने ले गया।इसी दौरान उसने सड़क किनारे पार्क एक कार को टक्कर मार दी जिससे बोलेरो में डेंट पड़ गया।

पिता की डांट के डर से अजय ने घटना किसी को नही बताया लेकिन सुबह जब कार को स्थिति का पता चला तब अजय के पिता ने उसे डांट दिया। जिसके कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिजन गोली की आवाज सुनकर अंदर गए, तक देखा की बेटे ने खुद को ही गोली मारी है। परिजन अजय को आनन फानन में अस्पताल लेकर गए जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि युवक का अपराधिक रिकार्ड भी है, जिसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है, फिलहाल इस घटना से ग्वालियर के आर्य नगर में गम का माहौल है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This