जातिगत गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने से साहू समाज में आक्रोश, SDM को सौंपा ज्ञापन, आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

Must Read

लोरमी. मुंगेली जिले के लोरमी में आज तहसील साहू समाज के आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और समाज को अश्लील गाली गलौज देने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. जल्द कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदाेलन की चेतावनी भी दी.समाज के लोगों का आरोप है कि बीते दिनों लीलापुर गांव के प्रहलाद शर्मा उर्फ बोदू ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से जातिगत गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी दी. भक्त माता कर्मा के प्रति अश्लील टिप्पणी भी की है. चिल्फी थाने में आरोपी के खिलाफ 6 दिन पहले लिखित शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं के तहत अपराध तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

एक सप्ताह बाद भी उचित कार्रवाई नहीं होने पर नाराज साहू समाज के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और उग्र आंदोलन एवं धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी. इस मामले को लेकर लोरमी के  अजीत पुजारी ने बताया कि साहू समाज के लोगों ने अप्रिय घटना को लेकर ज्ञापन दिया है. इस संबंध में शिकायत को संजीदगी के साथ लेते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This