बाइक सवार युवकों पर गिरा बिजली का तार.. दो युवकों की मौत

Must Read

An electric wire fell on the bike riders… two youths died

छत्तीसगढ़ में मानसून के पहुंचते ही मौसम में बदलाव शुरू हो गया है। सूरजपुर और रायगढ़ में शुक्रवार शाम को आंधी के साथ आई तेज बारिश ने जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया। आंधी के चलते सूरजपुर में कई जगह पेड़ टूटकर गिर पड़े। इसमें एक महिला की मौत हो गई और वाहन क्षतिग्रस्त हुए। वहीं रायगढ़ में बिजली का तार गिरने से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई।

बलरामपुर जिले में भी मौसम का मिजाज बदला है और तेज बारिश हो रही है। इसके चलते पारा गिरने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं मौसम विभाग ने सरगुजा और बस्तर संभाग के 8 जिलों के लिए ऑरेंज और रायपुर सहित 14 जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। यहां देर शाम तक तेज गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। रायगढ़ में तेज आंधी के चलते कई पेड़ गिर गए। इसकी चपेट में आकर 33 केवी का हाईटेंशन तार भी टूटकर सड़क पर गिर पड़ा।

बताया जा रहा है कि घरघोड़ा क्षेत्र के ग्राम बरकसपाली निवासी हरिनारायण राठिया ​​​​​​​(32) और टेकलाल यादव (35) शुक्रवार दोपहर बाइक से गांव लौट रहे थे। ​​​​​​​इसी दौरान रेंगालबहारी वार्ड नंबर 14 अटल आवास के पास टूटे हुए तार की चपेट में आ गए। करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This